पोरस मीडिया एंड मार्केटिंग सोल्युशन्स प्राइवेट लिमिटेड ने मात्र 1 माह में रचा इतिहास।





🙏🙏 नमस्कार दोस्तों, 👉पोरस मीडिया एंड मार्केटिंग सोल्युशन्स प्राइवेट लिमिटेड ने मात्र 1 माह में रचा इतिहास। दोस्तों में आपको 🛎पोरस मीडिया एंड मार्केटिंग सोल्युशन्स के प्लान के बारे में संछिप्त में बता देता हूँ। दोस्तों में इस प्लान को समझाने के लिए एक उदाहरण का उपयोग करूंगा।🗣 दोस्तों आप लोगो ने ओला 🚘कैब बारे में तो सुना ही होगा। हाँ दोस्तों ये केवल एक एप्लीकेशन जो आप लोग अपने 📲मोबाइल में इनस्टॉल कर के प्रयोग में लेते हैं। इस एप्लीकेशन के दुआरा आप लोगो अपने लिए कैब को बुक कर लेते है। और 🚘कैब आप लोगो को पिक कर के ड्राप कर देती हैं फिर आप लोगो ओला मनी या फिर कॅश में 🚘कैब ड्राइवर को 💰पेमेंट कर देते हैं। दोस्तों, ओला एक माध्यम है, कस्टमर और 🚘कैब ड्राइवर (🚘कैब ओनर) के बीच का। जिसमे ओला अपने माध्यम का होने का 40% ले लेता हैं और बाकी का 60% कैब ड्राइवर (🚘कैब ओनर) को दे देता है, पिक एंड ड्राप का। दोस्तों आपको सायद मालूम ही हो कि ओला का सालाना टर्नओवर 2500 करोड़ से ऊपर का ही हैं। दोस्तों, ये केबल माध्यम होने का टर्नओवर हैं।
🗣अब बात करते पोरस के बारे में, यहां पर भी कुछ ऐसा ही दोस्तों, दोस्तों यहां पोरस मीडिया एंड मार्केटिंग सोल्युशन्स एक माध्यम है एडवरटाइजर (उत्पाद निर्माता) और कस्टमर (दुकानदार) के बीच का।
👉दोस्तों, हम भारत की पहली ऐसी कम्पनी जो विज्ञापन को दिखाने वाले और देने वाले को सम्पूर्ण लाभ दे रही हैं। आईये अब में आपको इस बिज़निस प्लान के बारे में संछिप्त में कुछ बताता हूँ। यहाँ पर उत्पाद निर्माता अपने विज्ञापन हेतु हमे संपर्क कर सकते हैं। और किसी भी प्रकार के विज्ञापन के लिए हमे कोई भी संपर्क कर सकता हैं। अब बात करते है उनके लिए जिनके पास में कोई काम नहीं है। लेकिन वो कमाने के इच्छुक हैं। उनके लिए एक अनोखा तोहफ़ा पोरस मीडिया एंड मार्केटिंग सोल्युशन्स प्राइवेट लिमिटेड ले कर आई हैं। कम्पनी ने विज्ञापन के जगत में दुकानदार और उत्पाद निर्माता को लाभ दिलाने का लक्ष्य रखा है।
👉यहाँ पर दुकानदार को अपनी दुकान पर 42 इंच की Led TV📺 लगाने पर 1000 रूपये से 5000 रूपये तक प्रति माह किराया दिया जाता हैं। आप सोच रहे होंगे कि दुकानदार को 42 इंच की Led TV📺 लगाने पर 1000 रूपये से 5000 रूपये तक प्रति माह कैसे दिया जा सकता हैं। तो दोस्तों में आप की सहूलियत के लिए बता देता हूँ। कि इस Led TV📺 पर चलने वाले विज्ञापन से दुकानदार को 1000 रूपये से 5000 रूपये तक प्रति माह दिया जाता हैं। और इस विज्ञापन को Led TV📺 पर चलाने के लिए या फिर विज्ञापन के लिए उत्पाद निर्माता और विज्ञापनर को पोरस मीडिया एंड मार्केटिंग सोल्युशन्स प्राइवेट लिमिटेड के साथ में अपने विज्ञापन के लिए एक 🖊📖अग्रीमेंट करना होता हैं।
ये🖊 📖अग्रीमेंट बारह माह के लिए होता हैं। जिसमे में तय किया जाता हैं। कि वो अपने विज्ञापन के लिए कम्पनी को क्या शुल्क भुगतान करते हैं। और इसी शुल्क भुगतान से दुकानदार को 42 इंच की Led TV📺 लगाने पर 1000 रूपये से 5000 रूपये तक प्रति दिया जाता हैं।
Led TV📺 लगवाने और विज्ञापन देने के सम्बन्ध में संपर्क करें।
आइये हम मिलकर एक बेहतर कल का निर्माण करें।
🛍🛍🛍🛍🛍🛍🛍🛍🛍🛍🛍🛍🛍🛍
जायदा जानकारी के लिए सम्पर्क करें।
धन्यबाद 
आकाश श्रीवास्तव
(The Team Of Tiger's)

www.poras.in

🐅🐅🐅🐅🐅🐅
पोरस मीडिया एंड मार्केटिंग सोल्युशन्स प्राइवेट लिमिटेड
📺📺📺📺📺📺📺📺📺📺📺📺📺📺📺📺