Caller Data Base Wrok

ये एक बहुत ही सरल काम है जिसमे आपको बड़ी ही आसानी से लाखो रूपए कमाने को मिल सकते है. आपको सिर्फ दूसरे लोगो के मोबाइल नंबर और उनका सही नाम फ्री में रजिस्टर करना है आपको एक  मोबाइल नंबर फ्री में रजिस्टर करने का 20 रूपए मिलेगा और साथ आपके सीनियर जिन्होंने आपको ज्वाइन किया है उन्हें 10% आपके दिन भर की एंट्री का मिलेगा. आपके downline के downline की एंट्री से 10% इनकम टीम से 7 लेवल तक आएगी.

ये तो इनकम की बात हो गयी। कंपनी को सिर्फ मोबाइल नंबर की एंट्री से प्रॉफिट कैसे होता है उसकी भी जानकारी लेना जरुरी है. आपके द्वारा register किया गया नंबर और डिटेल को कंपनी ऐसे अप्प कंपनी को सोल्ड आउट कर देती जो की मोबाइल नंबर का डेटा बेस use करते है जैसे (true caller app,true dialer,and who who calling ,Caller Id app).

कंपनी डेटा बेस सोल्ड करने से ज्यादा का प्रॉफिट होता है. आप कंपनी को ओरिजिनल mobile number की एंट्री एक बार करके देते है पर कंपनी इस डेटा बेस को अलग कंपनी को कई बार बेचती है . डेटा बेस को कलेक्ट करने का काम मल्टी मार्केटिंग सिस्टम के जरिये किया जा रहा है जिसमे आपको सिर्फ नाम और नंबर ऐड करने का 20 रूपए और टीम से 7 लेवल तक आपको income डायरेक्ट मिलती  है.


कंपनी में फ्री रजिस्ट्रेशन सिस्टम है आज ही अपना फ्री रजिस्ट्रेशन करके बड़ी टीम बनाये.
और अधिक जानकारी के लिए कॉल करे – 9161017445
Senior id- 1015807258
right
www.callerdatabase.in
----------------------
NOT: id lagane ke bad aapki id ka OTP number dalke aapki id ko verify caller jarur karlijiye ga verify caller folder pe clik karke

1015807258